खेसारी लाल यादव के शो में हुआ बवाल, पुलिस ने जमकर चलाईं दर्शकों पर लाठियां

Bhojpuri star khesari lal yadav
खेसारी लाल यादव स्टेज शो

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Bhojpuri Star Khesari Lal Yadav) के फैंस सिर्फ बिहार और उत्तर प्रदेश (Utttar Pradesh) में ही नहीं बल्कि पुरे भारत में फेमस हैं. खेसारी लाल यादव के गाने सिर्फ भारत (India) ही नहीं विदेशो में भी बजते हैं. युएई, सऊदी अरब और मलेशिया जैसे देश जहां पर बिहार और उत्तर प्रदेश के लोग ज्यादा हैं वहां खेसारी लाल यादव के लाइव शो भी होते हैं. लेकिन ये मामला है छत्तीसगढ़ का जहाँ छत्तीसगढ़ के मैनपाट महोत्सव (Mainpat Festival of Chhattisgarh) में खेसारी लाल के शो में बड़ा बवाल हो गया और विवाद के बाद भगदड़ मच गई, पुलिस ने भी खूब लाठियां चलाई.

खेसारी लाल यादव के गाने से पहले ही मचा बवाल

Khesari Lal Yadav stage show
खेसारी लाल यादव

खेसारी लाल यादव जैसे ही मंच पर पहुंचे फैंस के बिच उनसे मिलने की होड़ लग गई. लोगों ने नियमो को ताक पर रखकर खेसारी लाल यादव से मिलने स्टेज पर पहुंच गये, सुरक्षा व्यवस्था ध्वस्त होते ही पुलिस ने लोगों पर लाठियां चलाना शुरू कर दिया, हालांकि इस दौरान खेसारी पुलिस से दर्शको को न मारने की अपील करते रहे. लेकिन पुलिस ने उनकी बात को अनसुना करते हुए दर्शको को पिटती रही.

यह भी पढ़े:सलमान खान के भाई सोहेल खान ने घर से भागकर की थी अपने पसंद की लड़की से शादी, पता चलने पर सलीम खान ने किया था ये काम

इस दौरान दर्शको के दिलो पर राज करने वाले खेसारी लाल यादव ने दर्शको से भी शांति बनाने की अपील की, लेकिन दर्शक अपने पसंदीदा स्टार से मिलने के लिए बेताब दिखे और पुलिस से भीड़ गये. मामला बढ़ता देख खेसारी लाल यादव स्टेज छोड़ पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था के साथ अपने होटल की तरफ रवाना हो गये.

बिहार में भी हुआ था कुछ साल पहले बवाल

khesari lal yadav stage show lathi charge
गाड़ी से होटल रवाना हुए खेसारी लाल यादव

कुछ साल पहले बिहार में भी खेसारी लाल यादव के शो में बवाल हुआ था, इस दौरान खेसारी पर भी हमला हुआ था और वो वहां से किसी तरह से बचकर निकले थे. खेसारी की फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि लोग उनसे मिलने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. हालांकि इस तरह से सुरक्षा व्यवस्था भेदना गलत है और खेसारी लाल यादव भी ये नहीं चाहेंगे की लोग उनसे मिलने के लिए इस तरह की हरकत करें.

यह भी पढ़े: सैफ अली खान के प्रॉपर्टी में बेटे तैमूर को नहीं मिलेगा कोई हिस्सा, जानिए वजह

यहाँ देखें उस घटना की वीडियो