LIVE आकर रो पड़े खेसारी लाल यादव कहा मुझे आत्महत्या के लिए मजबूर किया जा रहा है

भोजपुरी में कुछ समय पहले पॉवर स्टार पवन सिंह (Power Star Pawan Singh) और भोजपुरिया क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के बिच विवाद खड़ा हुआ था और अभी भी दोनों के बिच अनबन की खबर आती रहती है. अभी हाल ही में दोनों ने एक-दूसरे के उपर गाना भी गाया है. अब इस लिस्ट में एक और जोड़ी का नाम भी शामिल हो गया है और ये जोड़ी है खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का. दोनों एक दूसरे के उपर आरोप लगा रहे हैं. काजल राघवानी ने खेसारी लाल पर बदनाम करने का आरोप लगाया तो वहीं पलटवार करते हुए खेसारी लाल यादव ने भी उन पर धोखा देने का आरोप लगाया है.

भोजपुरी इंडस्ट्री में सभी लोग मुझसे नफरत करते हैं

kajal-khesari-kajal raghwani

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि

“मेरे जितना काम करके दिखाओ. अपने काम से बड़े बनकर दिखाओ. मेरे पीछे क्यों पड़े हो, मुझसे आत्महत्या कराना चाहते हो’?  जैसा बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ है, वैसा ही मेरे साथ भी हो रहा है लेकिन मैं कमजोर नहीं हूं, ऐसा कदम नहीं उठाऊंगा.”

यह भी पढ़े: LIVE आकर काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव पर लगाया परेशान करने का आरोप, पवन सिंह के बारे में बोली ये बात

खेसारी लाल पर काजल राघवानी ने लगाया था आरोप

kajal-khesari-kajal raghwani

इससे पहले काजल राघवानी ने लाइव आकर खेसारी लाल यादव पर आरोप लगाया था और कहा था कि

“खेसारी मुझे सोशल मीडिया पर गालियां दिलवा रहे हैं और मुझे बदनाम करने कोशिश कर रहे हैं. मैं भी इंटरव्यू देती हूं लेकिन मैंने कभी ऐसा नहीं बोला कि मुझे किसी ने धोखा दिया है. मुझे लाइव आकर रोने की आदत भी नहीं है.”

अब साथ काम नहीं करेंगे दोनों

kajal-khesari-kajal raghwani

खबरों की माने तो खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के रिश्ते इतने ज्यादा खराब हो गये हैं कि दोनों अब साथ में कोई भी फिल्म नहीं करने वाले हैं. दोनों अंतिम बार लिट्टी चोखा में एक साथ बड़े पर्दे पर दिखेंगे.

यह भी पढ़े: LIVE आकर काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव पर लगाया परेशान करने का आरोप, पवन सिंह के बारे में बोली ये बात