LIVE आकर काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव पर लगाया परेशान करने का आरोप, पवन सिंह के बारे में बोली ये बात

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) में अगर किसी एक्ट्रेस को सफल होना है, तो उसे किसी एक्टर के साथ अपनी जोड़ी बनानी होगी. कुछ ऐसी ही जोड़ी है खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की. इन दोनों की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं. लेकिन अब काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के बिच अनबन की खबरें आ रही हैं. लाइव आकर भोजपुरी की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी ने अपने को-स्टार खेसारी लाल यादव पर इस तरह का आरोप लगाया है.

खेसारी मुझे लोगों से गालियां दिलवा रहे: काजल

litti chokha khesari lal and kajal

कभी खेसारी लाल के ही साथ हर फिल्म करने की बात करने वाली काजल राघवानी अब उन्ही पर लोगों से गाली दिलवाने का आरोप लगा रही हैं. काजल राघवानी की माने तो खेसारी लाल यादव उन्हें बदनाम करने की कोशिस कर रहे हैं. काजल राघवानी ने एक इंटरव्यू में कहा कि

”खेसारी मुझे सोशल मीडिया पर गालियां दिलवा रहे हैं और मुझे बदनाम करने कोशिश कर रहे हैं. मैं भी इंटरव्यू देती हूं लेकिन मैंने कभी ऐसा नहीं बोला कि मुझे किसी ने धोखा दिया है. मुझे लाइव आकर रोने की आदत भी नहीं है.”

यह भी पढ़े: फिल्मों में आने से पहले भैंस चराते थे खेसारी लाल यादव, पहली फिल्म के लिए मिले थे मात्र इतने रूपये

काजल राघवानी ने कहा गुजराती होने की मिल रही है सजा

khesari lal yadav and kajal raghwani

भोजपुरी एक्ट्रेस ने खेसारी लाल यादव पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि

 ”आज मैं जिस मुकाम पर हूं वो मेरी कड़ी मेहनत है जिसकी बदौलत मैंने ये सब हासिल किया है. मुझे खेसारीलाल यादव या किसी अन्य कलाकार के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है. लेकिन खेसारी बार-बार हर जगह मुझे बदनाम कर रहे हैं कि मैंने उन्हें धोखा दिया है, जबकि ऐसा नहीं है. मैं अगर ये बात कहूं कि खेसारी ने मुझे धोखा दिया है तो बहुत कुछ बातें बननी शुरू होंगी. खेसारी हर जगह मुझे गलत तरीके से प्रजेंट कर रहे हैं, जो कि मैं हूं ही नहीं और न ही मेरी आदत है. एक कारण ये भी है मैं गुजराती हूं, शायद इसी वजह से मुझे टारगेट किया जा रहा है, लेकिन इंसानियत मुझमें भी हैं. मेरे लिए संस्कार और काम सबसे ज्यादा इंपोर्टेंट है. हमें भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को आगे ले जाने के लिए काम करना और सोचना है. ”

यह भी पढ़े: दुल्हन कर रही थी कार की सनरूफ पर डांस, बारातियों को रौद गई सामने से आई कार, देखें VIDEO

खेसारी नहीं पवन सिंह की वजह से बना है मेरा करियर: काजल राघवानी

काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव को नजरअंदाज करते हुए भोजपुरी के पॉवर स्टार पवन सिंह को अपनी सफलता का श्रेय दिया. उन्होंने कहा कि पवन सिंह के साथ “छलकता हमरो जवनिया ये राजा” गाने से उन्हें लोगों के बिच पहचान मिली, इसमें खेसारी लाल यादव का कोई योगदान नहीं है. काजल ने कहा कि

 ”मेरे स्टारडम में खेसारीलाल यादव का कोई भी योगदान नहीं है. मेरे करियर में पवन सिंह (Pawan Singh) का योगदान काफी ज्यादा है.” गाना ‘छलकत हमरो जवनिया (chhalakata hamro jawaniya)’ में मेरे और पवन सिंह के रोमांस को पब्लिक ने खूब पसंद किया था. आज भी यह गाना भोजपुरी में सबसे सुना जाने वाला गाना है. ऐसा नहीं है कि मैं खेसारी और पवन सिंह (Pawan Singh Vs Khesari Lal) के बीच किसी एक को चूज कर रही हूं. लेकिन सच यही है कि मुझे पवन जी की वजह से स्टारडम मिला.”

खेसारी लाल यादव के साथ आगे फिल्मे कहने पर अभिनेत्री ने कहा ये बात

khesari lal yadav litti chokha

वहीं काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव के साथ आगे काम करने पर कहा कि

”मैं काम के लिए समर्पित हूं. मैं खेसारी लाल को दुश्मन नहीं मानती हूं. मैं एक्टर हूं और मुझे काम करने में मजा आता है. प्रोड्यूसर और डायरेक्टर प्रमोशन की बात कहेंगे तो मुझे करने में कोई दिक्कत नहीं होगी.”

गौरतलब है कि दोनों 9 अप्रैल को रिलीज हो रही भोजपुरी की मोस्ट अवेटेड फिल्म  लिट्टी चोखा में नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही खबरों की माने तो जिस तरह का रिश्ता दोनों के बिच खराब हुआ है उससे ये तो बिलकुल साफ़ है कि अब भविष्य में दोनों एक साथ फिल्म करते नहीं दिखेंगे और दोनों के फैंस अब उन्हें  लिट्टी चोखा में अंतिम बार साथ देखेंगे.

यह भी पढ़े: खेसारी लाल यादव के शो में हुआ बवाल, पुलिस ने जमकर चलाईं दर्शकों पर लाठियां