खेसारी लाल यादव ने लगाया आरोप तो भड़की काजल राघवानी कहा “मैंने मुंह खोला तो बोलती बंद हो जायेगी”

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) को कौन नहीं जानता है. दोनों की जोड़ी पर्दे पर सुपरहिट है. दोनों ने एक साथ कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं, लेकिन अब दोनों के बिच कड़वाहट आ गई है. दोनों ही स्टार एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. पहले लाइव आकर काजल राघवानी ने कहा कि खेसारी लाल यादव उन्हें परेशान कर रहे हैं वो लोगों से उन्हें गालियां दिलवा कर उन्हें बदनाम करने की कोशिस कर रहे हैं. वहीं खेसारी लाल यादव ने फेसबुक लाइव (Facebook Live) आकर कहा कि उन्हें भोजपुरी (Bhojpuri) का सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बनाने की कोशिस की जा रही है, उन्हें (खेसारी लाल यादव) आत्महत्या के लिए मजबूर किया जा रहा है.

काजल का वार क्या अपनी पत्नी को छोड़ मुझसे शादी करेंगे खेसारी?

kajal raghwani and khesari lal yadav

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने कहा कि  खेसारी लाल यादव बोल रहे हैं कि मै उन्हें धोखा दे रही हूँ, लेकिन क्या वो अपनी पत्नी को छोड़कर मेरे से शादी करेंगे? हम दोनों की जोड़ी रील लाइफ की है ये रियल लाइफ में सम्भव नहीं है, तो वो (खेसारी लाल यादव) ये कैसे कह सकते हैं कि मै उन्हें धोखा दे रही हूँ.

यह भी पढ़ें: LIVE आकर काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव पर लगाया परेशान करने का आरोप, पवन सिंह के बारे में बोली ये बात

मैंने बोलना शुरू किया तो खेसारी की बोलती बंद हो जाएगी

Khesari-Lal-Yadav-Kajal-Raghwani-baaghi

काजल राघवानी हमेशा से ही बोल्ड एक्ट्रेस रही हैं. अब जब खेसारी लाल यादव और उनके बिच विवाद शुरू हो गया है, तो यहाँ भी एक्ट्रेस खुलकर ही बोल रही हैं. कुछ समय पहले खेसारी लाल यादव ने कहा था कि अब वो काजल राघवानी के साथ कोई फिल्म नहीं करेंगे, लिट्टी चोखा इन दोनों की एक साथ अंतिम फिल्म होगी. इस पर काजल राघवानी ने जवाब देते हुए कहा कि मै किसी की धमकी से नहीं डरती हूँ, अगर मैंने बोलना शुरू किया तो खेसारी लाल यादव की बोलती बंद हो जाएगी.

यह भी पढ़ें: LIVE आकर रो पड़े खेसारी लाल यादव कहा मुझे आत्महत्या के लिए मजबूर किया जा रहा है

काजल राघवानी ने आगे कहा कि

“जैसे खेसारी लाल यादव किसी भी दूसरी एक्ट्रेस के साथ फिल्म करने के लिए स्वत्रंत हैं उसी तरह से मै भी किसी भी एक्टर के साथ काम करने को फ्री हूँ, अगर वो एक्टर उनका दुश्मन है तो इसमें मै क्या कर सकती हूँ, अगर वो उनका दुश्मन है तो ये जरूरी नहीं है कि वो मेरा भी दुश्मन हो.”