मुंबई, अपनी दरियादिली के लिए मशहूर अभिनेता सोनू सूद के घर और बाकी कई जगहों पर बीते कुछ दिन पहले आईटी की टीम ने  छापा मारा था । इस कार्यवाही बाद अभिनेता सोनू सूद ने सोशल मीडिया के जरिये आज अपना बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि, “सख्त राहों में भी आसान सफर लगता है, हर हिंदुस्तानी की दुआओं का असर लगता है”

बयान में उन्होंने लिखा- आपको हमेशा अपने साइड की स्टोरी बताने की जरुरत नहीं होती, समय बता देगा। मैंने अपने दिल और ताकत से भारत के लोगों की सेवा के लिए प्रतिज्ञा ली है।

जय हिंद के साथ सोनू सूद ने अपने बयान का किया अंत

इसके आगे लिखते हुए उन्होंने कहा है कि

“मेरे फाउंडेशन का एक-एक रुपया किसी की कीमती जान बचाने के लिए और किसी जरुरतमंद के पास पहुंचने के इंतजार में हैं। इसके अलावा कई मौकों पर, मैंने ब्रांड्स को लोगों के भलाई के लिए मेरा एंडोर्समेंट फीस भी डोनेट करने के लिए प्रोत्साहित किया है। पिछले 4 दिनों से मैं कुछ गेस्ट्स को अटेंड करने में बिजी था, इसलिए आपकी सर्विस में नहीं था। अब मैं वापस आ गया हूं। कर भला, हो भला, अंत भले का भला. मेरी जर्नी जारी है… जय हिंद. सोनू सूद…”

सीएम अरविंद केजरीवाल ने की सोनू सूद की तारीफ

अभिनेता सोनू सूद के पोस्ट पर बोलते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने उनकी तारीफ की और सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में लिखा कि, “सोनू जी आप लाखों भारतीयों के हीरो हैं। गौरतलब है कि सोनू सूद के मुंबई स्थित घर समेत नागपुर, जयपुर में भी आईटी ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया था।  बीते बुधवार को सोनू सूद से जुड़ी 6 जगहों पर आईटी ने छापा मारा था।

Published on September 21, 2021 9:43 am