दिव्यांका त्रिपाठी से भी ज्यादा खूबसूरत है उनकी कजिन, ऋतिक रोशन के साथ कर चुकी हैं काम

Divyanka tripathi sister's

अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने टीवी जगत में अपनी खास जगह बना ली है. जी टीवी के शो बनूं मैं तेरी दुल्हन के बाद स्टार प्लस के शो ये है मोहब्बतें में अपनी एक्टिंग के जलवे दिखा चुकीं दिव्यांका त्रिपाठी की बहन भी चर्चा का विषय बनीं हैं. आपने 2012 में रिलीज ऋतिक रोशन की अग्निपथ देखी होगी. इस फिल्म में ऋतिक रोशन की बहन का किरदार निभाने वाली कनिका तिवारी टीवी अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी की कजिन हैं, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती है.

आपको बता दें कनिका हिंदी सिनेमा के साथ-साथ दक्षिणी सिनेमा में भी एक्टिव हैं. उन्होंने तेलुगु फिल्म बॉय मीट्स गर्ल (2014), कन्नड़ फिल्म रंगन स्टाइल (2014), और तमिल फिल्म अवी कुमार (2015) में काम किया है.

15 की उम्र में किया था डेब्यू

kanika tiwari
kanika tiwari/ कनिका त्रिपाठी

कनिका तिवारी ने 15 साल की उम्र में बॉलीवुड डेब्यू किया था. आपको बता दें जब अग्निपथ रिलीज हुई थी तो कनिका की उम्र मात्र 15 साल की थी. फिल्म में उनके अभिनय की काफी तारिफ की गई थी. ऋतिक रोशन की बहन की भूमिका के अलावा अभी मुझ में कहीं गाने में अभिनेत्री के भावनात्मक अभिनय को देखकर और गानो को सुनकर लोग आज भी इमोशनल हो जाते हैं.

यह भी पढ़े:सलमान खान के भाई सोहेल खान ने घर से भागकर की थी अपने पसंद की लड़की से शादी, पता चलने पर सलीम खान ने किया था ये काम

ऋतिक के साथ किया काम

Hritik Roshan/Kanika Tiwari/Priyanka Chopra
Hritik Roshan

अग्निपथ में ऋतिक की बहन के किरदार के लिए कनिका को करीब 6 हजार कंटेस्टेंट में से चुना गया. एक्ट्रेस ने एक बार अपने एक इंटरव्यू में बताया कि जब इस किरदार के ऑडिशन की तैयारी कर रही थी, तो पहले बुआ ने धर्मा प्रोडक्शन की सारी जानकारी निकाली और पापा को बताया. ये मेरे मम्मी-पापा का ही सपना था मैं एक्ट्रेस बनूं तो उन्होंने फौरन हां कर दी।

मैं ऑडिशन देने गईं, जहां मेरा सेलेक्शन हुआ. अग्निपथ के निर्माता करण जौहर थे. इस फिल्म में ऋतिक ने मुख्य किरदार विजय दीनानाथ चौहान की भूमिका में थे, जिसे 1990 में अमिताभ ने अदा किया था. वहीं, कंचा चीना के किरदार में संजय दत्त मुख्य विलेन की भूमिका में थे. इस फिल्म को समीक्षकों द्वारा काफी सराहा गया था.

यह भी पढ़े: सैफ अली खान के प्रॉपर्टी में बेटे तैमूर को नहीं मिलेगा कोई हिस्सा, जानिए वजह