गरीबी को मात देकर कई रात भूखे रहकर सुपरस्टार बने हैं भोजपुरी के ये सितारे

Bhojpuri Actor and their strugle

अब हिंदी सिनेमा के कलाकारों के साथ-साथ लोगो की रूचि भोजपुरी स्टार्स में भी होने लगी है। भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) को बुलंदियों तक पहुंचाने के लिए मोनज तिवारी (Manoj Tiwari), दिनेश लाल यादव (निरहुआ) (Dinesh Lal Yadav Nirhua), रवि किशन (Ravi Kishan), पवन सिंह (Pawan Singh) और खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) समेत कई सितारों ने कड़ी मेहनत की है। कभी मुफलिसी में वक्त गुजारने वाले इन स्टार्स के पास अब गाड़ी बंगला सब कुछ है। तो चलिए आज के आर्टिकल में हम जानेगें कि आपके पसंदीदा भोजपुरी स्टार्स की लाइफ स्टाइल कैसी रही.

पवन सिंह (Pawan Singh)

Dabang Super Star Pawan singh
Dabang Super Star Pawan singh

‘लॉलीपॉप लागेलु’ से रातों-रात सुपरस्टार बने पवन सिंह (Pawan Singh) की जिंदगी हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है। पवन सिंह भोजपुरी के पावर एक्टर और सिंगर माने जाते हैं। तमाम भोजपुरिया फैंस उनके बारे में हर छोटी बड़ी बात जानना चाहते हैं। पवन सिंह अब बेहद लग्जरी लाइफ जीते हैं। वे मुंबई में ही रहते हैं। पवन सिंह बाइक के शौकीन हैं। उनके पास कई लग्जरी गाड़ियां भी हैं।

यह भी पढ़े: खेसारी लाल यादव के शो में हुआ बवाल, पुलिस ने जमकर चलाईं दर्शकों पर लाठियां

दिनेश लाल यादव (निरहुआ)

Dinesh Lal Yadav
Dinesh Lal Yadav

भोजपुरी फिल्मों में आपने निरहुआ को बेशक आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ रोमांस करते हुए देखा होगा, लेकिन असल जिंदगी में उनकी पत्नी कोई और है। कभी पाई-पाई के लिए मोहताज निरहुआ आज लग्जरी लाइफ जीते हैं। उनके पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं और आलीशान घर हैं। आज वह जहां जाते हैं, हजारों फैंस एक झलक देखने को पागल रहते हैं।

खेसारी लाल यादव

Khesari Lal Yadav
Khesari Lal Yadav

खेसारी लाल यादव’ छपरा से हैं। भोजपुरी सिनेमा में एक्टिंग करने से पहले वो गाने गाते थे। स्टार बनने से पहले खेसारी लाल यादव ने काफी संघर्ष किया है। दिल्ली में वह अपनी पत्नी के साथ लिट्टी चोखा की दुकान लगाते थे। अब खेसारी एक फिल्मों के लिए लाखों लेते हैं। उनके पास पटना और मुंबई में आलीशान घर है।

यह भी पढ़े: Sandeep Nahar: 8 घंटे में ही गायब हुआ संदीप नाहर का सुसाइड नोट और वीडियो, जांच में जुटी पुलिस ने कहा हमे नहीं पता

रवि किशन

RAVI KISHAN
RAVI KISHAN

साल 1969 में मुंबई के सातांक्रूज इलाके में पैदा हुए रवि किशन दूसरे अभिनेताओं की तरह महज भोजपुरी सिनेमा के उत्पाद बनकर नहीं रहे बल्कि उन्होंने मुख्यधारा के हिंदी सिनेमा के एक मशहूर और समर्थ अभिनेता के रूप में नाम कमाया है। जब रवि किशन मुंबई आए थे। उस दौरान बस से चलने के लिए पैसे भी नहीं होते थे। आज रवि किशन के पास कई महंगी गाड़ियां हैं। बीएमडब्ल्यू, ऑडी समेत कई गाड़ियां रवि किशन के पास हैं।