सलमान खान नहीं बल्कि इस अभिनेता से है ऐश्वर्या राय का 36 का आंकड़ा, काम करना तो दूर नाम भी सुनना नहीं है पसंद
सलमान खान नहीं बल्कि इस अभिनेता से है ऐश्वर्या राय का 36 का आंकड़ा, काम करना तो दूर नाम भी सुनना नहीं है पसंद

बॉलीवुड इंडस्ट्री का बच्चन परिवार बहुत ही ज्यादा इज्जतदार खानदान और अमीर, शोहरत वाला परिवार है। यह परिवार किसी पहचान का मोहताज नहीं है। बच्चन परिवार की बहू और मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से शादी की और शादी के बाद इन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली। शादी के बाद ऐश्वर्या सिर्फ दो ही फिल्मों में नजर आईं।

इस अभिनेता से है ऐश्वर्या का 36 का आंकड़ा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by EHCOBRAMAN 🐍 (@ehcobraman)

बता दें कि ऐश्वर्या राय मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं। और इन दोनों के बीच छत्तीस का आंकड़ा चलता है।

ALSO READ:शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कार में बना रहे थे संबंध, हिलने लगी थी पूरी कार और फिर….

ऐश्वर्या को नहीं पसंद हैं इमरान हाशमी

AISHWARYA RAI BACCHAN

बता दें कि 2014 में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में इमरान हाशमी फिल्म निर्माता महेश भट्ट के साथ पहुंचे थे। तभी उन्होंने ऐश्वर्या के बारे में कुछ ऐसा कहा कि जिससे ऐश्वर्या उनसे नफरत करने लगी। और उनकी शक्ल भी देखना पसंद नहीं करती हैं। इमरान ने कहा कि ऐश्वर्या की खूबसूरती असली नहीं बल्कि नकली है। बता दें कि शो के दौरान करण जौहर ने इमरान हाशमी के साथ एक गेम खेला। यह गेम ऐसा था कि जिसमें सवाल पूछने पर जिस का सबसे पहला दिमाग में नाम है उसका नाम बोलना था।

जब करण ने इमरान हाशमी से पूछा कि प्लास्टिक तब इमरान हाशमी ने ऐश्वर्या राय का नाम ले लिया। और वहीं से इन दोनों के बीच दूरियां शुरू हो गई गईं। प्लास्टिक नाम लेने से मतलब था कि ऐश्वर्या राय की खूबसूरती असली नहीं बल्कि नकली है। इसके बाद इमरान हाशमी ने इसके लिए माफी भी मांगी थी।

एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने बताया था कि यह उन्हें आज तक की सबसे बुरी बात लगी। क्योंकि उन्हें प्लास्टिक और फेक बताया गया है। बता दें कि फिल्म बादशाहो में इमरान हाशमी नज़र आए थे। इसके लिए ऐश्वर्या राय को अप्रोच किया गया था लेकिन ऐश्वर्या ने इमरान हाशमी के साथ काम करने से साफ साफ मना कर दिया।

ALSO READ: नीतू कपूर का खुलासा जब से आलिया भट्ट दुल्हन बनकर आई है उसने सब बदल दिया है, रणबीर भी उसी की सुनता है