आदिल ने राखी सावंत का खोला सच, कहा मां की मौत के बाद खा रही थी बिरयानी
 आदिल ने राखी सावंत का खोला सच, कहा मां की मौत के बाद खा रही थी बिरयानी

आदिल खान दुर्रानी(Adil Khan Durrani) लगभग  महीने के बाद जेल से छूट कर अब वापस आ चुके हैं। ऐसे में एक बार फिर राखी सावंत(Rakhi Sawant) और राखी के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। आदिल के जेल से बाहर आते ही उन्होंने कहा कि वह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राखी की पोल खोल देंगे। वहीं राखी सावंत एक बार फिर आदिल पर आरोप लगा रही हैं।

 आदिल ने राखी सावंत का खोला सच

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आदिल खान ने जेल से बाहर आने के बाद प्रेस कांफ्रेस किया जिसको सुन कर हर किसी के होश उड़ गए। उन्होंने कहा कि राखी अपनी मां की मौत के कई घंटों तक वहां नहीं आई और बैठकर बिरयानी खाई। आदिल ने कही कि राखी के मां का मै फेवरेट था। वहीं राखी ने सभी लोगों से मेरी मां को कैंसर यह बोलकर पैसे ली और जब पैसे वापस देने थे वह नहीं देती थी। राखी हर महीने लगभग एक से दो लाख रुपए ले लेती थी।

 मां के निधन के बाद खा रही थी बिरयानी

आदिल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि राखी की मां का निधन शाम 3:00 बजे हुआ था मैं 3:30 बजे पहुंचा लेकिन राखी वहां नहीं पहुंची थी। क्योंकि उस वक्त सारी मीडिया पठान फिल्म के रिव्यु में थी और राखी सावंत शाम 5:00 बजे तक वह अपनी मां की बॉडी को लेने नहीं आई। आदिल ने कहा कि जिस दिन मौत हुई उसी दिन रात में उसे संभालने उसके दोस्त के घर गए । वहां जो मैने देखा वह हैरान करने वाला था। वह आधी रात को चिली चिकन, मटन बिरयानी और प्रोन कबाब खा रही थी। जिसे देखकर मैं हैरान रह गया। बता दें कि राखी सावंत ने आदिल खान से शादी की थी और शादी के बाद बहुत सारे गंभीर आरोप लगाया जिसके बाद आदिल को जेल की हवा खानी पड़ी। वहीं आदिल बाहर आते ही राखी पर टूट पड़े और जमकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी हो गया।

ये भी पढ़ें-AsiaCup 2023 में इन 3 खिलाड़ियों को मौका देकर BCCI ने अपने पैर पर मारी कुल्हाड़ी! टीम के लिए बनेंगे सबसे बड़े विलेन