PBKS PHOTOSHOOT SHIKHAR DHAWAN
PUNJAB KINGS SHIKHAR DHAWAN

आईपीएल (IPL 2024) के शुरू होने के एक दिन पहले टूर्नामेंट के सभी कप्तानों का फोटोशूट कराया गया। जहां टूर्नामेंट के 10 टीमें के कप्तान फोटोशूट में पहुंचे, लेकिन इस फोटोशूट में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) नहीं पहुंचे।

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की जगह पंजाब (Punjab Kings) की ओर से जितेश शर्मा (Jitesh Sharma) पहुंचे, जिन्हें टीम का उपकप्तान बनाया गया है। शिखर धवन के न पहुंचने के कारण कई अटकलें लगाई जा रही हैं, इसको लेकर कुछ अन्य खबरें सामने आईं हैं।

इस वजह से Shikhar Dhawan ने नही लिया था फोटोशूट में हिस्सा

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को लेकर टीम के एक करीबी सूत्र ने कहा कि,

“जैसा कि आईपीएल घोषणा में संकेत दिया गया है, जितेश शर्मा अब आधिकारिक तौर पर इस सीज़न के लिए पंजाब किंग्स के उप-कप्तान हैं। शिखर धवन की फोटोशूट से अनुपस्थिति एक छोटी सी बीमारी के कारण थी। उनके पीबीकेएस के लिए समय पर ठीक होने की उम्मीद है।”

वहीं सूत्र ने आश्वस्त किया कि शिखर धवन (Shikhar Dhawan) मोहाली में टीम के साथ सक्रिय रूप से प्रशिक्षण ले रहे हैं और अपने उत्तरी प्रतिद्वंद्वियों, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शुरुआती गेम के लिए पूरी तरह से तैयार होने की उम्मीद है।

नए स्टेडियम में खेलेगी पंजाब किंग्स

दिल्ली के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगा। इस सीजन पंजाब किंग्स अपने अभियान की शुरुआत शानिवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ करेगी। इस साल टीम का नया होम ग्रांउड होगा।

टीम इस बार मोहाली के पीसीए स्टेडियम में नहीं बल्कि मोहाली के मुआलंलपुर में बना नया स्टेडियम होगा। जहां टीम अपने होम मैच खेलेगी। इस मैच में टीम का नेतृत्व शिखर धवन ही करते हुए नजर आएंगे।

ALSO READ: IPL 2024: लगातार 2 मैच हारने के बाद हार्दिक पंड्या ने लिया कप्तानी से ब्रेक? मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ लौटे घर