लालू प्रसाद यादव की बिगड़ती तबीयत देख छलके राबड़ी देवी के आंसू, तेजस्वी यादव बोले- ‘तकलीफ में हैं पिता’

tejshwi yadav

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की तबीयत इन दिनों काफी ज्यादा बिगड़ चुकी है। लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव, लालू की पत्नी राबड़ी देवी और उनकी बेटी मीसा भारती, तेजप्रताप यादव के साथ रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल से उनको देखने के बाद काफी ज्यादा भावुक दिखाई दिए।

इस दौरान तेजस्वी यादव ने बताया कि, उनके पिता के फेफड़ों में पानी भर गया है और उन्हें निमोनिया भी हो गया है। अब रांची में रहकर ही वे अपने पिता की देखभाल करेंगे। लाल यादव के चेहरे पर काफी ज्यादा सूजन आ गई है। जिस वजह से भी और ज्यादा कमजोर दिखाई दे रहे हैं।

lalu yadav

पिता के इलाज को लेकर झारखंड के सीएम से मिलेंगे तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने बताया कि, वह पहले से ही कई गंभीर बीमारियों से पीड़ित है, जिसके बाद अब वे और भी ज्यादा कमजोर हो गए हैं। उनकी किडनी भी अब सिर्फ 25% ही काम कर रही है। पूरा परिवार उनके बेहतर इलाज के लिए पूरी कोशिश कर रहा है, लेकिन यह सब हॉस्पिटल के डॉक्टरों और जांच के द्वारा आई रिपोर्टों निर्भर करता है। पिताजी के इलाज के लिए जल्द ही तेजस्वी यादव ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिलने की बात कही।

यह भी पढ़े: तेजस्वी यादव ने DM को लगाया फोन, तो साहब तू-तड़ाक कर करने लगे बात, जब पता चला तो बंद हुई बोलती

तेजस्वी यादव के साथ उनके भाई तेजप्रताप यादव, मीशा भारती, लालू प्रसाद यादव के दामाद पेइंग वार्ड में देर रात घंटों बातचीत करते रहे, जहां पर तेजस्वी यादव काफी चिंताजनक दिखाई दे रहे थे। वहीं राबड़ी देवी भी रोने लगी, तो लालू प्रसाद यादव ने उन्हें सांत्वना जताई।

tejswi yadav

रिम्स से एम्स रेफर किया गया

हॉस्पिटल के चिकित्सकों ने लालू प्रसाद यादव के परिवार को उनकी सेहत के बारे में जानकारी दी है, जिसके बाद अब जल्द ही परिवार की सहमति पर लालू प्रसाद यादव को रिम्स से एम्स पर रेफर कर दिया जाएगा। यहां पर लालू प्रसाद यादव का इलाज विशेषज्ञों द्वारा किया जाएगा।

यह भी पढ़े: चाय बेचने वाले की बेटी ने रचा इतिहास कड़ी मेहनत से बनी इंडियन एयरफोर्स में फ्लाइंग ऑफिसर

शुक्रवार की रात लालू प्रसाद यादव की हालत में गंभीरता आने के कारण तुरंत कई तरह की जांच करवाई गई। इसी दौरान कोरोना टेस्ट भी करवाया गया जिसमें कि, रिपोर्ट नेगेटिव आई। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बिगड़ते स्वास्थ्य को लेकर परिवार के साथ साथ पार्टी के नेताओं में भी चिंताजनक स्थिति देखने को मिली है।

lalu yadav

मै प्रतिज्ञा श्रीवास्तव बतौर लेखक TREND BIHAR में कार्यरत हूँ, आप तक खबरें पहुँचाने से पहले मै उसे पूरी तरह से प्रमाणित करती हूँ, फिर सही जानकारी के साथ आप तक पहुंचाती हूँ. अपने सुझाव हमें आप कमेंट के जरिये बता सकते हैं.