शहंशाह होटल में नशे में मिली मेडिकल-इंजीनियरिंग की छात्राएं

Bihar Hotel

गोपालगंज की टीम के साथ जिला पुलिस ने मंगलवार देर रात कांटी सदातपुर के शहंशाह होटल में छापेमारी की, जहां पर शराब और कई मादक पदार्थ बरामद किए गए। वही साथ ही सोनीपत के चार शराब का धंधा करने वालों को भी हिरासत में ले लिया गया। इतना ही नहीं जब पूरे होटल में छानबीन की गई तो वहां पर कई मेडिकल और इंजीनियरिंग के कई छात्र-छात्राओं को भी गिरफ्तार किया गया।

पुलिस के द्वारा गंभीरता के साथ जब इन छात्र-छात्राओं से जब पूछताछ की गई तो मामला सामने आया कि, यह सभी ज्यादातर इसी होटल में रात बिताते हैं, जिसमें कि, एक छात्रा नर्सिंग स्कूल से भी पकड़ी गई। फिलहाल सभी छात्राओं का सत्यापन होने के बाद उन्हें उनके परिवार वालों को सौंप दिया गया।

pub

स्थानीय पुलिस छापेमारी करने नहीं आती

लगातार हुई कार्यवाही के बाद स्पष्ट किया गया कि, यहां पर ज्यादातर अंतरजिला और अंतरराज्यीय गिरोह के शराब माफिया शरण लेने के लिए आते हैं, क्योंकि यहां पर स्थानीय पुलिस भी छापेमारी करने नहीं आती। कहा जाता है कि, स्थानीय थाने से वहां के मालिक और मैनेजर के बहुत अच्छे रिश्ते हैं। जिस वजह से होटल में लोग मौज करने के लिए बेझिझक आते हैं। वहीं मंगलवार की रात अचानक पुलिस की टीम होटल में छापेमारी लिए पहुंची तो वहां पर सभी हैरान रह गए।

यह भी पढ़े: पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की तबीयत अचानक बिगड़ी, सांस लेने में दिक्कत, फेफड़ों में इन्फेक्शन, एम्स भेजने की तैयारी

छापेमारी के बाद होटल सील

फिलहाल इस छापेमारी में होटल के मैनेजर तथा कर्मियों को आरोपित बना लिया गया है। एसएसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि, होटल के कमरों से शराब बरामद की गई। इस वजह से अब होटल को सील भी कर दिया गया है। अब इस होटल में आरोपियों के गिरफ्तार हो जाने के बाद विशेष टीम के द्वारा अन्य सभी जगहों पर भी लगातार छापेमारी जारी है।

bihar hotel

बिहार में शराब सप्लाई करने वाला आरोपी गिरफ्तार

गोपालगंज के एसपी आनंद कुमार ने बताया कि, हाल ही में एक ट्रक और एंबुलेंस से शराब ले जा रहे दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जा चुका है। पूछताछ के बाद हरियाणा से बिहार तक शराब बड़े पैमाने पर आपूर्ति करने वाले तस्करों का नाम भी सामने आया। जानकारी प्राप्त होने के बाद पुलिस ने सोनीपत के एक होटल में भी छापेमारी की, जहां पर बिहार में बड़े पैमाने पर शराब की तस्करी करने वाला आरोपी भूपेंद्र उर्फ़ भुप्पी भी गिरफ्तार हुआ।

यह भी पढ़े: गणतंत्र दिवस परेड में शामिल होगी बिहार की बेटी, IAF झांकी में दिखेगा जलवा

आरोपियों से पूछताछ जारी

वहीं, कांटी सदातपुर का शहंशाह होटल में छापेमारी के दौरान पकड़े गए इन चारों धंधेबाजों की पहचान हरियाणा के सोनीपत के ज्ञानेंद्र कुमार, अनिल कुमार, प्रदीप कुमार और उत्तर प्रदेश बरेली के ऋषि कपूर के नाम से हुई है। सभी के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई और आरोपियों से लगातार पूछताछ चल रही है।

मै प्रतिज्ञा श्रीवास्तव बतौर लेखक TREND BIHAR में कार्यरत हूँ, आप तक खबरें पहुँचाने से पहले मै उसे पूरी तरह से प्रमाणित करती हूँ, फिर सही जानकारी के साथ आप तक पहुंचाती हूँ. अपने सुझाव हमें आप कमेंट के जरिये बता सकते हैं.