बिहार: ऑनड्यूटी RPF हेड कांस्टेबल की ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर ने की लाठी-डंडे से पिटाई

हेड कांस्टेबल तारकेश्वर
हेड कांस्टेबल तारकेश्वर बिहार पुलिस

गुरुवार के दिन बिहार के बेगूसराय से पुलिसकर्मियों को ले कर एक बेहद हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर कुछ पुलिसकर्मियों ने मिलकर एक दूसरे ऑन ड्यूटी पुलिसकर्मी की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। पिटाई में आर पी एफ हेड कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गए, जहां उन के शरीर के कई जगहों पर चोटे लगी है। दरअसल, ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर और होम गार्ड के 3 जवानों ने मिलकर बेगूसराय आर पी एफ पोस्ट पर ऑन ड्यूटी हेड कांस्टेबल की निर्दयता से पिटाई कर दी। इस बात की जानकारी उन्होंने स्वयं रोते हुए शेयर की है।

BIHAR POLICE
BIHAR POLICE

ऑन ड्यूटी हेड कांस्टेबल ने रो रोकर सुनाई दास्तान

घटना उस समय की है, जब बेगूसराय आरपीएफ पोस्ट पर तैनात हेड कांस्टेबल तारकेश्वर कुमार ड्यूटी कर रहे थे, और वहां से आईजी होकर जाने वाले थे। रेलवे स्टेशन के मुख्य द्वार पर जब अपने कुछ अन्य साथियों के साथ एनएच 31 पर ई रिक्शे को हटा रहे थे, तो वहां पर कुछ ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर और होमगार्ड आ गए और उन्हें आदेश देने लगे।

यह भी पढ़ें: बेगूसराय की बेटी को बिहार टीम में मिली जगह, जल्द टीम इंडिया के लिए खेलती आएगी नजर

हेड कांस्टेबल तारकेश्वर कुमार ने उन लोगों ने कहा कि, किस के आदेश पर यहां पर रास्ता खाली कर रहे हैं? इस बात का जवाब देते हुए मैने इंस्पेक्टर से कहा कि, ” यहां से आई जी हो कर जाने वाले हैं, इसलिए मैं यहां से जाम हटा कर रास्ता खाली करवा रहा हूं”। इस बातचीत के दौरान ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर और होमगार्ड के अलावा अन्य 3 लोग बहस करने लगे और मिलकर उन्हें पकड़कर लाठी-डंडे से पीटने लगे।

हेड कांस्टेबल तारकेश्वर
हेड कांस्टेबल तारकेश्वर

अपनी कहानी साझा करते हुए कॉन्स्टेबल तारकेश्वर कुमार ने बताया कि, “उस समय वह ऑन ड्यूटी पर थे और वर्दी में भी थे। इसके बाद भी ट्रैफिक पुलिस के साथ अन्य लोगों ने पकड़कर उनकी बेवजह पिटाई कर दी”।

इस मारपीट के दौरान कॉन्स्टेबल के शरीर पर कई चोटों के निशान आए और इलाज के लिए भी भेजा गया है। फिलहाल इस मामले को लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: गरीबी को मात देकर कई रात भूखे रहकर सुपरस्टार बने हैं भोजपुरी के ये सितारे