HARDIK PANDYA

आईसीसी टी20 विश्वकप 2022 में गुरुवार को भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) को नीदरलैंड के साथ मैच खेलना है। भारतीय क्रिकेट टीम अपना पहला मैच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ जीत चुकी है। नीदरलैंड के साथ मैच के लिए अब भारतीय टीम सिडनी पहुंच गई है। जहां खिलाड़ियों ने नेट प्रैक्टिस भी की।

इस नेट प्रैक्टिस में हार्दिक पांड्या के साथ साथ कई अन्य खिलाड़ी मैदान में नहीं दिखे। नीदरलैंड के खिलाफ मैच में हार्दिक पांड्या के स्थान पर अन्य खिलाड़ी को कप्तान रोहित शर्मा मौका दे सकते हैं।

हार्दिक पांड्या प्रैक्टिस सेशन का हिस्सा नहीं

भारतीय क्रिकेट टीम के नेट्स प्रैक्टिस के दौरान हार्दिक पांड्या समेत कई अन्य खिलाड़ी भी नजर नहीं आए। सिडनी में होने वाले इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के प्लेइंग इलेवन में हार्दिक पांड्या को आराम दिया जा सकता है।

हार्दिक पांड्या के स्थान कर टीम में शामिल अन्य खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया जा सकता है। वही सिडनी में विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा ने दो घंटे तक नेट प्रैक्टिस की।

Also Read : गौतम गंभीर ने बताया टी20 विश्व कप में किस टीम की गेंदबाजी है सबसे मजबूत और भारत-पाकिस्तान मैच में कौन बन सकता है विजेता

इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

भारतीय क्रिकेट टीम के नीदरलैंड्स के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में हार्दिक पांड्या के स्थान कर दीपक हुड्डा को मौका दिया जा सकता है। वहीं तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह नेट प्रैक्टिस के दौरान काफी प्रैक्टिस की। टीम इंडिया नीदरलैंड के साथ गुरुवार को मैच खेलेगी।

केएल राहुल की फॉर्म चिंता का विषय

भारतीय क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ पहले मैच में बेहद रोमांचक अंदाज में जी हासिल की थी। मैच में केएल राहुल काफी निराश करते हुए आउट हुए थे। जिसके बाद केएल राहुल की फॉर्म कप्तान रोहित शर्मा के लिए चिंता का विषय बन सकती है। ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ द्विपक्षीय श्रृंखला में केएल राहुल ने कुछ अच्छी इनिंग खेली थीं।

Also Read : “टी20 विश्व कप को रोक देना चाहिए” भारत-पाक मैच के बाद आस्ट्रेलियाई आलराउंडर ने उठाई विश्व कप रोकने की मांग

Published on October 25, 2022 4:46 pm