Placeholder canvas

शादी के बाद भी इन 4 नामचीन हीरोइनों के साथ जितेंद्र बना चुके हैं सम्बन्ध, इसमें अमिताभ बच्चन की क्रश भी शामिल

by Avantika
jitendra affairs with these actress

जितेन्द्र 70 और 80 के दशक की सबसे मशहूर अभिनेताओं में से एक रहे हैं। जितेंद्र हैंडसम और बहुत ही अच्छे डांसर के साथ-साथ एक एक्टर भी रहे हैं। उनको जंपिंग जैक के नाम से भी जाना जाता था। जितेन्द्र का फिल्मी करियर बहुत ही अच्छा रहा। आज हम आपको उनकी लव लाइफ के बारे में आपको बताएंगे।

जितेन्द्र के लव अफेयर्स

बता दें कि जितेंद्र ने शोभा कपूर से शादी की थी। उससे पहले ही उनके कई सारे अफेयर्स रह चुके थे। जितेंद्र ने साल 1974 में शोभा से शादी की।

रेखा के साथ जुड़ा जितेन्द्र का नाम

बता दें कि जितेन्द्र और रेखा कि फिल्मों को लोग बहुत ही पसंद करते थे। इन दोनों ने बहुत सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया। इन दोनों के बीच की नज़दीकियां फिल्म एक बेचारा की शूटिंग के दौरान बढ़ने लगी थीं।

उससे पहले जितेन्द्र शोभा कपूर को डेट कर रहे थे। और उन्होंने रेखा को टाइमपास के लिए रखा था। जब रेखा को इस बात का पता चला तो उन्होंने ब्रेकअप कर लिया।

हेमा मालिनी के साथ रहा जितेन्द्र का अफेयर

एवरग्रीन एक्ट्रेस हेमा मालिनी और जितेंद्र की प्यार के चर्चे खूब चले। इन दोनों की लव स्टोरी इतनी स्ट्रांग थी कि इन लोगों ने शादी का फैसला ले लिया। लेकिन जितेंद्र जब रेखा और गुपचुप शादी कर रहे थे उसी वक्त जीतेंद्र की गर्लफ्रेंड शोभा वहां पहुंच गई। इसके बाद इन दोनों की शादी टूट गई।

ये भी पढ़ें-भरी महफिल में सरका मलाइका अरोड़ा का गाउन, दिखने लगा प्राइवेट पार्ट, अर्जुन कपूर भी शर्म से हुए लाल

श्रीदेवी और जितेंद्र के बीच बढ़ी नजदीकियां

बता दें कि श्रीदेवी और जितेन्द्र ने कई हिट फिल्मों में एक साथ काम किया। उनकी पॉपुलर फिल्म हिम्मतवाला के दौरान उनके अफेयर की खबरें सामने आई। जितेंद्र शोभा से शादी कर चुके थे शोभा जीतेंद्र की अफेयर की खबरों से परेशान रहने लगीं।

खबरों की माने तो एक बात शोभा ने श्रीदेवी को अपने घर डिनर पर बुलाया फिर उसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि श्रीदेवी ने दी थी मुझसे दूरी बना ली।

जयाप्रदा के साथ जुड़ा जितेन्द्र का नाम

बता दें कि जितेन्द्र अमिताभ बच्चन की पत्नी यानी कि जया बच्चन को भी डेट कर चुके हैं। इन दोनों के बीच बहुत खास रिश्ता था लेकिन किसी भी दिन का रिश्ता टूट गया।

ये भी पढ़ें-ना कोई फिल्म, न ही कोई विज्ञापन, फिर भी रानी की तरह रहती हैं रेखा, जानिए कौन उठाता है रेखा के करोड़ो के खर्चे

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00