Placeholder canvas

IND vs PAK: “शायद पाकिस्तान के खिलाफ वो टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होगा” कोच राहुल द्रविड़ ने दिया संकेत, अगले मैच से बाहर होगा ये खिलाड़ी

by POONAM NISHAD
"शायद पाकिस्तान के खिलाफ वो टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होगा" कोच राहुल द्रविड़ ने दिया संकेत, अगले मैच से बाहर होगा ये खिला

एशिया कप 2022 ( Asia Cup 2022) के गग्रुप स्टेज के बाद अब सुपर 4 के मैच शुरू हो चुके है। जिसका पहला मैच अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला जा चुका हैं। जिसके श्रीलंका ने चार विकेट से अपने नाम किया। अब भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाना है। इस मैच में टीम इंडिया के लिए जीत पहले ही आसान नहीं नजर आ रही हैं।

पाक टीम ने हांग कांग को जिस अंदाज में हराया है उसके बाद पाक टीम के खिलाफ एक भी गलती की गुंजाइश नही है। इसलिए टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने प्लेइंग इलेवन में बदलाव का इशारा भी किया है।

आवेश खान हो सकते हैं प्लेइंग इलेवन से बाहर

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज आवेश खान जोकि टीम इंडिया के दोनों मैच में प्रभावी नजर नहीं आए थे। अनेक प्लेइंग इलेवन से बाहर किए जाने की बात क्रिकेट दिग्गज कर चुके हैं, जिसके बाद अब मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने भी इसी पक्ष में इशारा कर दिया है।

आवेश खान ने पाक टीम के खिलाफ महज दो ओवर ही गेंदबाजी की थी। जिसमें 19 रन देकर एक विकेट लिया है। जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने उन्हे मौका नहीं दिया। तो वहीं हांग कांग के खिलाफ भी आवेश खान का प्रदर्शन निराशजनक था।

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने आवेश खान के बारे में बात करते हुआ बताया कि

”आवेश की तबियत खराब है। वह आज अभ्यास नहीं कर रहा है उम्मीद है कि वह कल PAK के खिलाफ उपलब्ध होगा, यदि नहीं, तो बाद में टूर्नामेंट का हिस्सा होगा”।

Also Read : Asia Cup 2022 : IND vs PAK Super 4: “भारतीय टीम में फिट नहीं बैठ रहा ये खिलाड़ी” पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले गावस्कर ने कहा इसे टीम इंडिया से बाहर करो

टीम इंडिया का पक्ष मजबूत

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच में भारतीय टीम का पक्ष मजबूत है। लेकिन ग्रुप स्टेज में एक रोमांचक मैच हुआ था। पाक टीम ने पहले मैच में भारतीय टीम से भले ही पांच विकेट से हार स्वीकार की ही, लेकिन हॉन्ग कॉन्ग को 155 से धमाकेदार जीत दर्ज करके सुपर-4 में प्रवेश किया। वहीं भारत और पाकिस्तान के बीच मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना है।

Also Read : IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा देंगे सबसे बड़ी कुर्बानी अपने जिगरी दोस्त को दिखायेंगे प्लेइंग 11 से बाहर का रास्ता, इन्हें मिलेगी जगह

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00