Rishabh Pant से छिनी Delhi Capitals की कप्तानी! इस भारतीय खिलाड़ी को मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी, आईपीएल से पहले बड़ा फैसला

दिल्ली कैपिटल्स की फ्रेंचाइजी ने आईपीएल 2025 से पहले अपनी टीम में कई बड़े बदलाव करने शुरू कर दिए हैं। जिसको लेकर अब कप्तान Rishabh Pant पर भी गाज गिरने वाली है। पंत की कप्तानी में टीम को कोई बड़ी सफलता नहीं मिली है, जिसके कारण अब टीम के मालिको का उनपर से भरोसा उठ गया है। ऐसे में अब कौन दिल्ली का नया कप्तान होगा, इसपर चर्चा चल रही है।

Rishabh Pant नहीं रहेंगे अब दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान

शानदार विकेटकीपर बल्लेबाज Rishabh Pant लंबे समय से दिल्ली कैपिटल्स टीम की कप्तानी कर रहे हैं, लेकिन इस बीच टीम ने एक बार भी फाइनल में जगह तक नहीं बनाई है। जिसके कारण अब दिल्ली कैपिटल्स का मैनेजमेंट अब निराश है। जिसके कारण ही अब टीम बड़े बदलाव करने जा रही है। कोचिंग स्टाफ में बदलाव के बाद अब बारी कप्तानी की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋषभ पंत को पद से हटाकर टीम के मालिक अब भारतीय आलरांउडर अक्षर पटेल को कप्तानी सौंप सकते हैं। ऐसे में अब खबर आ रही है कि ऋषभ पंत टीम का साथ छोड़ सकते हैं। पहले से आ रही खबरों के मुताबिक ऋषभ पंत को मेगा ऑक्शन में देखा जा सकता है। जहाँ पर उनपर करोड़ो की बारिश हो सकती है।

रिटेन होने वाले खिलाड़ियों में हो सकता है बड़ा बदलाव

पहले कहा जा रहा था कि Rishabh Pant टीम की पहली पसंद हो सकते हैं, लेकिन अब ऐसा होता हुआ नहीं नजर आ रहा है। ऐसे में टीम अक्षर पटेल को 18 करोड़ रूपए में रिटेन करने के बाद कुलदीप यादव को 14 करोड़ में रिटेन कर सकती है। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के युवा बल्लेबाज जैक फ्रेशर मैकगर्क को टीम 11 करोड़ देकर दोबारा अपने साथ जोड़ सकती है।

रिकी पोटिंग और सौरव गांगुली के टीम से जाने के बाद अब ऋषभ पंत को भी पत्ता कट गया। खुद पंत भी एक पोस्ट के जरिए बता चुके हैं, कि वो ऑक्शन में आना चाहते हैं। ऐसे में सभी की नजरें अब रिटेन लिस्ट पर बनी हुई है।

ALSO READ:IND vs NZ: भारतीय टीम अभी भी जीत सकती है न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला टेस्ट, चौथे दिन बस करने होंगे ये 3 काम