Sunrisers Hyderabad: हेनरिक क्लासेन 23 करोड़, अभिषेक शर्मा 14 करोड़, पैट कमिंस सहित SRH की 5 खिलाड़ियों की रिटेन लिस्ट तय
Sunrisers Hyderabad: हेनरिक क्लासेन 23 करोड़, अभिषेक शर्मा 14 करोड़, पैट कमिंस सहित SRH की 5 खिलाड़ियों की रिटेन लिस्ट तय

आईपीएल 2025 की तैयारियां अब तेजी से चल रही है। इस बीच खबरें आ रही हैं कि आईपीएल 2024 की फाइनलिस्ट Sunrisers Hyderabad की टीम 5 खिलाड़ियों को रिटेन करने की तैयारी कर रही है। जिसमें विदेशी खिलाड़ियों पर फ्रेंचाइजी ज्यादा भरोसा जता रही है। फ्रेंचाइजी मेगा ऑक्शन से पहले बड़ी रकम खर्च करने में भी हिचकिचा नहीं रही है।

पैट कमिंस बने रहेंगे Sunrisers Hyderabad टीम के कप्तान

फाइनल में हार के बाद साफ हो गया था कि ये टीम अपने कई खिलाड़ियों को अगले सीजन में भी बनाए रखेगी। अब खबर आ रही है कि Sunrisers Hyderabad की टीम 23 करोड़ रूपए में हेनरिक क्लासेन को रिटेन करेगी। वहीं टीम के कप्तान पैट कमिंस को भी टीम 18 करोड़ में अपने साथ जोड़ेगी। वहीं युवा भारतीय आलरांउडर अभिषेक शर्मा को भी टीम 14 करोड़ रूपए में रिटेन करने का प्लान बना रही है।

इसके साथ ही कहा जा रहा है कि ट्रेविस हेड और नीतीश कुमार रेड्डी से भी टीम लगातार बातचीत कर रही है। इन 5 खिलाड़ियों को रिटेन करने के लिए हैदराबाद के पास कुल 75 करोड़ को बजट था। जिसमें पहले 3 खिलाड़ियों को ही 55 करोड़ दिए जायेंगे। वहीं ट्रेविस हेड और रेड्डी पर 20 करोड़ खर्च कर सकती है। सभी नामों की लिस्ट 31 अक्टूबर तक बीसीसीआई को सौंपनी है।

विदेशी खिलाड़ियों पर टीम को है ज्यादा भरोसा

अब अगर इस लिस्ट पर नजर डाले तो Sunrisers Hyderabad की टीम ने अपने 5 खिलाड़ियों में से 3 विदेशी प्लेयर्स को रिटेन करने का प्लान बनाया है। वहीं 2 युवा भारतीय खिलाड़ी पर दांव खेला गया है। हैदराबाद की टीम अब एक अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ी को भी रिटेन कर सकती है। जिसमें टीम के पास कई विकल्प नजर आ रहा है। हालांकि अभी तक इसके बारें में कोई भी रिपोर्ट सामने नहीं आई है।

इस लिस्ट में अब किस खिलाड़ी का नाम आएगा ये तो तभी साफ होगा जब आईपीएल 2025 के लिए टीम अपनी फाइनल लिस्ट जारी करेगी। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस बार ट्रॉफी उठाने का पूरा प्रयास करेगी, पिछले सीजन में वो ट्रॉफी से बस एक कदम दूर रह गए थे। पैट कमिंस की कप्तानी में टीम अच्छा प्रदर्शन करती हुई नजर आई थी।

ALSO READ:Rishabh Pant Injury Update: रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत के इंजरी पर दिया बड़ा अपडेट, बताया अब कितने दिनों बाद होगी मैदान पर वापसी