IND vs BAN: सूर्या की कप्तानी पर बोले हार्दिक पांड्या, 'प्लेयर ऑफ द सीरीज' लेते किया खुलासा, कहा-'उन दोनों ने ड्रेसिंग रूम का माहौल..'

भारत बनाम बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट और 3 टेस्ट मैच खेला गया. भारतीय टीम जो टेस्ट में अलग और टी20 में अलग स्क्वाड के साथ उतरी लेकिन बांग्लादेश का हस्र दोनों में एक हुआ. पहले टेस्ट में रोहित की टीम ने क्लीन स्वीप किया. फिर टी20 में 3-0 से सूर्या की टीम ने रौंदा. सूर्यकुमार यादव ने इस मैच में 35 गेंद में 75 रन की पारी खेली संजू ने शतक जड़ा. वही हार्दिक पांड्या ने जबरदस्त पारी खेली. उन्होंने मात्र 18 गेंद में खेलकर 47 रन की शानदार पारी खेली. उन्होंने 4 छक्का और 4 चौका भी लगाया. इस सीरीज में हार्दिक पांड्या को ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ भी चुने गए.

हार्दिक पांड्या ने दिया बयान

प्लेयर ऑफ द सीरीज जीतते हुए हार्दिक पांड्या ने अपने बयान में कप्तान सूर्या कोच गंभीर की जमकर तारीफ की और कहा कि,

‘कप्तान और कोच ने जिस तरह की आजादी दी है, वह पूरे टीम के लिए शानदार है. यह उन सभी खिलाड़ियों के लिए भी शानदार है जो खेल रहे हैं.’ दिन के अंत में, यदि आप एक दूसरे खेल का इस खेल का आनंद ले सकते हैं, तो यह सबसे अच्छा तरीका है जिससे आप अपना अधिकतम लाभ उठा सकते हैं. जब ड्रेसिंग रूम आनंद ले रहा होता है, जब हर कोई अपनी सफलता का आनंद ले रहा होता है, तो आपको और अधिक बेहतर प्रदर्शन  करने का मन होता है.

मुझे लगता है कि इसने बहुत योगदान दिया है. उन्होंने अपने फिटनेस पर कहा कि, शरीर शानदार है, भगवान मेरी मदद करने के लिए दयालु रहे हैं. प्रक्रिया चलती रहती है, कुछ नहीं बदलता। (आज उनका सर्वश्रेष्ठ शॉट) कवर के ऊपर जब मैंने अभी-अभी इसे चिपकाया था’.

हार्दिक पांड्या ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी की. यही नहीं उन्होंने पूरे सीरीज में कैच और चौका और छक्का के साथ रन बरसाए है और मैच में जबरदस्त फिनिशर का अंदाज भी दिखा है.

ALSO READ:IND vs BAN: डर गए थे संजू सैमसन, कहा- ‘लगा अब टीम इंडिया ने कभी मौका नही मिलेगा’, प्लेयर ऑफ द मैच लेते हुए गंभीर की तारीफ