Shadman Islam wife Nasha Walid

Shadman Islam:भारत में इन दिनों भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. इस टेस्ट सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम (Team India) ने बांग्लादेश को शिकस्त देकर 1-0 की बढ़त सीरीज में बना चुकी है, वहीं दूसरे टेस्ट मैच का आज चौथे दिन का खेल खेला जा रहा है, लेकिन अभी इस मैच की पहली पारी में बांग्लादेश की टीम (Bangladesh Cricket Team) बल्लेबाजी कर रही है.

बारिश से पहले 3 दिन प्रभावित रहने के बाद माना जा रहा है कि भारत और बांग्लादेश के बीच का ये मैच ड्रा पर खत्म होगा. हालांकि बांग्लादेश की टीम में एक ऐसा खिलाड़ी है, जो पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) में शतक तो नही लगा पाया था, लेकिन पाकिस्तानी गेंदबाजों को खूब परेशान किया. हालांकि ये खिलाड़ी अब तक भारत (Indian Cricket Team) के खिलाफ कुछ खास नही कर सका है.

आज हम इस आर्टिकल में इस खिलाड़ी की पत्नी के बारे में बात करने वाले हैं, जो किसी एक्ट्रेस से कम नही दिखती है. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर इस खिलाड़ी की पत्नी काफी फेमस है और काफी एक्टिव रहती है. इस खिलाड़ी का नाम है शदमन इस्लाम.

Shadman Islam की पत्नी खूबसूरती में देती है एक्ट्रेस को मात

भारत के खिलाफ बांग्लादेश के ओपनर बल्लेबाज शदमन इस्लाम (Shadman Islam) कुछ खास नही कर सके हैं. क्रिकेट फैंस हमेशा अपने फेवरेट क्रिकेटर के पर्सनल लाइफ के बारे में जानने को बेहद उत्सूक रहते हैं. आज हम आपको बांग्लादेश के ओपनर शदमन इस्लाम की पत्नी से मिलवाने वाले हैं, जो काफी खूबसूरत और ग्लैमरस हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NASHA WALID (@nashaa_walid)

शदमन इस्लाम (Shadman Islam) की पत्नी का नाशा वालिद है. बांग्लादेश के इस खिलाड़ी की पत्नी किसी अप्सरा से कम नही लगती है, दोनों ने पिछले साल ही निकाह किया है. इससे पहले इन दोनों ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया और इसके बाद एक दूसरे को अच्छे से जानने और समझने के बाद पिछले साल निकाह करने का फैसला किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NASHA WALID (@nashaa_walid)


शदमन इस्लाम (Shadman Islam) जब भी क्रिकेट के मैदान से दूर होते हैं वो अपनी पत्नी को अलग-अलग जगहों पर घुमाने के लिए ले जाते हैं. उनकी पत्नी ग्लैमरस होने के साथ काफी स्टाइलिश भी है, वो हर तरह के आउटफिट में कहर ढाहती हैं.

नाशा वालिद अपने फिटनेस को लेकर काफी जागरूक रहती हैं और यही वजह है कि वो अपने आप को खूबसूरत और फिट बनाए रखने के लिए डाईट फॉलो करती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NASHA WALID (@nashaa_walid)

Shadman Islam का करियर है बेहद शानदार

शदमन इस्लाम (Shadman Islam) के करियर की बात करें तो बांग्लादेश के इस ओपनर बल्लेबाज ने 30 नवंबर 2018 में मीरपुर में बांग्लादेश के लिए वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू किया था. तब से अब तक शदमन इस्लाम ने बांग्लादेश के लिए कुल 16 टेस्ट मैच खेले हैं. इस दौरान शदमन इस्लाम ने इन 16 मैचों की 31 पारियों में 25.24 के औसत और 44.06 के स्ट्राइक रेट के साथ 732 रन बनाए हैं.

शदमन इस्लाम (Shadman Islam) के बल्ले से 1 शतक और 3 अर्धशतक भी निकले हैं. इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 115 नॉट आउट का रहा है. शदमन इस्लाम ने अब तक बांग्लादेश के लिए वनडे और टी20 डेब्यू नही किया है.

ALSO READ: IND vs BAN: कानपुर टेस्ट के चौथे दिन बीच मैच में भारत को भारी नुकसान, रोहित-गंभीर के फैसले से बढ़ी मुसीबत, WTC फाइनल पर खतरा