उमरान मलिक की हुई वापसी, रोहित शर्मा भी शामिल, यह खिलाड़ी कप्तान, कानपुर टेस्ट के बीच टीम का हुआ ऐलान

भारत बनाम बांग्लादेश के अभी दूसरा टेस्ट मैच कानपुर में खेला जा रहा है. इंटरनेशनल मैच के साथ साथ अब घरेलु टूर्नामेंट का भी जोरदार मुकाबला दिग्गज खिलाड़ियों के बीच में खेला जा रहा है. हाल ही में हुए दलीप ट्रॉफी में भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी को छोड़कर बाकी सभी इस टूर्नामेंट में हिस्सा लिए. अब रणजी ट्रॉफी का आगाज होने वाला है जो 11 अक्टूबर से खेला जायेगा.

इसके लिए कई टीमें आने स्क्वाड का घोषणा कर चुके है. हाल ही दिल्ली की टीम में ऋषभ पंत विराट कोहली का नाम भी ऐलान हुआ. इसी क्रम में अब जमू-कश्मीर ने अपने टीम का ऐलान कर दिया है.

उमरान मलिक की हुई वापसी

रणजी ट्रॉफी के लिए जम्मू कश्मीर की टीम में उमरान मलिक की वापसी हुई है. रफ़्तार के किंग काफी समय से क्रिकेट से दूर चल रहे थे. आईपीएल के बीच वह चोटिल हो गए थे जिसके बाद वह अपना पूरा सीजन नहीं खेला पाए थे. फिर वह फिट हो कर दलीप ट्रॉफी में हिस्सा बनने के लिए तैयार हुआ. लेकिन मैच से पहले उनको डेंगू हो गया. और वह दलीप ट्रॉफी का कोई भी मैच नहीं खेल पाए. अब रणजी के लिए उनका वापसी होगा. इसी के साथ ही वह टीम इंडिया में भी जगह बना पायेंगे.

जम्मू कश्मीर की टीम की कमान इस खिलाड़ी को, रोहित शर्मा का भी नाम

जम्मू कश्मीर की टीम में उमरान मलिक के साथ 40 वर्षीय पारस डोगरा को कमान सौंपी गयी है. वही आईपीएल 2024 खेल चुके रसिख  सलाम भी 5 साल बाद टीम का हिस्सा बने है. रसिख दिल्ली कैपिटल्स के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया था . वही टीम में अब्दुल समद भी शामिल है. टीम एक नाम रोहित शर्मा का भी है.

जम्मू कश्मीर की टीम

पारस डोगरा (कप्तान), शुभम खजुरिया (उपकप्तान), अहमद बंदे, अभिनव पुरी, विव्रान्त शर्मा, शुभम पुंडीर, अब्दुल समद, शिवांश शर्मा (विकेटकीपर), साहिल लोत्रा, आबिद मुश्ताक, उमरान मलिक, रोहित शर्मा, युद्धवीर सिंह, आकिब नबी, रसिख सलाम.

ALSO READ:IPL 2025 में RCB का कप्तान बनने के लिए ऋषभ पंत ने टीम मैनेजमेंट से किया संपर्क? खुद विकेटकीपर बल्लेबाज ने दिया जवाब