केएल राहुल

IPL 2025 के नीलामी से पहले सारे खिलाड़ी अपने में खिलाड़ी को रिटेन करने वाले है तो वही कुछ खिलाड़ी को रिलीज भी करने वाले है. इसी बीच एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. यह केएल राहुल और उनके टीम को लेकर खबर आ रही है. दरअसल, केएल राहुल ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट के तीसरे दिन  केएल राहुल ने नाबाद 22 ही बनाए, लेकिन कारनामा उन्होंने बहुत ही बड़ा कर दिया. दरअसल इन 22 रन के साथ ही केएल राहुल ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने आठ हजार रन पूरे कर लिए.

कई सारे लोग बधाई भी दिए. लेकिन इन्ही बधाई के बीच कुछ निकलकर सामने आया है. जिससे यह साफ़ हो गया लखनऊ के कप्तान केएल राहुल का टीम से छुट्टी होने वाली है. और नए टीम के कप्तान बन सकते है.

केएल राहुल पर आ गया फैसला, लखनऊ से होगा छुट्टी

केएल राहुल ने जब नाबाद 22 रन की पारी खेली तो 8 हजार रन पूरा होने पर लखनऊ की टीम ने उनको बधाई तक नहीं दी. वही सोशल मीडिया पर RCB ने पोस्टर बनाकर “वी लव यू” कह कर जबरदस्त बधायी दी. अब इससे इतना तो साफ़ है केएल राहुल का लखनऊ से करार खत्म होने की कगार पर है. वही RCB की डील पक्की होने की कगार पर है.

बात दें, आईपीएल 2025 का मेगाऑक्शन इस साल के अंत में हो सकता है. ऐसे में सभी टीमें अपने में खिलाड़ी को रिटेन करने में जुटी होगी. वही लखनऊ टीम के मालिक संजीव गोएंका और टीम के कप्तान केएल राहुल से बीच मैदान में सबके सामने उन्हें लताड़ लगते हुए दिखे थे. जिसके बाद दोनों के बीच अनबन होने की बात दिख रही थी. जो आब साफ़ होता हुआ नजर आ  रहा है वह टीम  को छोड़ सकते है.

RCB के कप्तान बन सकते है केएल राहुल

ऐसा लगता है रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु का ऑफर लेटर केएल राहुल को मिला चुका है. ऐसे में उनका टीम शामिल होना संभव है. क्योकि इस बार RCB को नए कप्तान की भी जरूरत है. वह फाफ डू प्लेसिस को रिटेन नहीं करेंगे. उनकी उम्र 41 साल की होने वाली है ऐसे में RCB के एक नए कप्तान की जिम्मेदारी केएल राहुल को दी जा सकती है.

ALSO READ:ऋषभ पंत ने बताया वो कारण जिसकी वजह से करने लगे बांग्लादेश की कप्तानी, वजह जानकर बढ़ जायेगी और पंत की इज्जत