W W W W W.. अर्जुन तेंदुलकर ने विश्व क्रिकेट में मचाया कोहराम, आईपीएल नीलामी से पहले एक ही मैच में झटके 9 विकेट

अर्जुन तेंदुलकर इस समय फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेल रहे है. वह कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (KSCA इन्विटेशनल टूर्नामेंट) में गोवा के लिए खेल रहे है. इस मैच में उन्होंने एक बड़ा कारनामा कर दिया है. अर्जुन तेंदुलकर ने आईपीएल ऑक्शन से पहले एक ही मैच में 9 विकेट झटक लिए है. अब टीमों की उन पर नजर जमी रहेगी. अर्जुन तेंदुलकर भविष्य के बेहतरीन ऑलराउंडर हो सकते है. वह बल्ले से भी जमकर रन बनाते है. एक बार फिर उन्होंने इस टूर्नामेंट में गोवा के लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया है.

अर्जुन तेंदुलकर चटकाए 9 विकेट

कर्नाटक के खिलाफ मैच में अर्जुन के 9 विकेट लेकर सनसनी मचा दी है. उनकी इस पारी की बदौलत गोवा ने कर्नाटक को पारी और 189 रन की सबसे बड़ी हार झेंलना पडा है . बता दें अर्जुन ने पहली पारी में 41 रन देकर 5 विकेट झटके और जवाब में गोवा ने अभिनव तेजराणा (109) के शतक और मंथन खुटकर के 69 रनों की बदौलत 413 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा किया.

दूसरी पारी में कर्नाटक  इलेवन की टीम 30.4 ओवर में 121 रन पर आउट हो गई. जिसमे अर्जुन ने फिर दूसरी पारी में 46 रन देकर 4 विकेट लिए. पूरे मैच में उन्होंने 26.5 ओवर में 87 रन देकर 9 विकेट लिए हैं.

आईपीएल में मुंबई टीम का थे हिस्सा

आईपीएल 2025 के लिए अभी रिटेंशन होना बाकी है. अर्जुन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस का हिस्सा है. इस बार आईपीएल में मेगा ऑक्शन में होने वाला है इसमें मुंबई की टीम बदली नजर आएगी. इसमें अर्जुन का भी नाम नीलामी में आ सकता है.

ALSO READ:India vs Bangladesh: पहले टेस्ट मैच से 3 दिन पहले आई बुरी खबर, रद्द होगा IND vs BAN सीरीज, बिना खेले घर लौटेगी बांग्लादेश