s.sreesanth all time calmest Playing 11
श्रीसंत ने चुनी अपनी 'शांत' ऑल टाइम 11, भारत के 4 खिलाड़ियों को दी जगह, इस दिग्गज को बनाया कप्तान, रोहित, धोनी बाहर

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S. Sreesanth) ने अपनी ऑल टाइम कॉमेस्ट (सबसे शांत) टीम चुनी है. स्पोर्ट्सकीड़ा से बात करते हुए भारतीय टीम (Team India) के इस खिलाड़ी ने अपनी टीम चुनी है. दरअसल श्रीसंत ने जो टीम सबसे शांत खिलाड़ियों के नाम से चुनी है उनमे उन खिलाड़ियों को जगह दी है, जो मैदान पर सबसे अधिक गुस्सा दिखाते हैं.

श्रीसंत (S. Sreesanth) ने अपनी टीम में भारतीय टीम के 3 खिलाड़ियों को जगह दी है, जिसमे उन्होंने भारत के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) और मौजूदा भारतीय कोच गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के अलावा खुद को भी इस टीम में जगह दी है.

श्रीसंत (S. Sreesanth) ने अपनी टीम में इन बल्लेबाजों को दी है जगह

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S. Sreesanth) ने अपनी टीम की पारी की शुरुआत का जिम्मा विराट कोहली और गौतम गंभीर को सौंपा है. वहीं उन्होंने नंबर 3 पर ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी और कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) को जगह दी है और उन्हें टीम का उप कप्तान भी बनाया है. इसके साथ ही श्रीसंत ने नंबर 4 पर अपनी टीम में भारत के पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी सौरव गांगुली को जगह दी है और उन्हें अपनी टीम का कप्तान भी बनाया है.

श्रीसंत ने अपनी टीम में 3 आलराउंडर खिलाड़ियों को जगह दी है, जिसमे उन्होंने पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी और बांग्लादेश के शाकिब अल हसन को टीम में जगह दी है. वहीं तीसरे आलराउंडर के तौर पर श्रीसंत ने वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड को जगह दी है.

एस श्रीसंत (S. Sreesanth) ने अपनी टीम में इन गेंदबाजों को दी जगह

एस श्रीसंत ने अपनी टीम में सिर्फ 1 स्पिनर गेंदबाज को टीम में जगह दी है और वो हैं हरभजन सिंह. इसके साथ ही उन्होंने अपनी टीम में 3 तेज गेंदबाजों को जगह दी है, जिसमे उन्होंने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को टीम में जगह दी है, तो वहीं दूसरे तेज गेंदबाज के रूप में उन्होंने साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज आंद्रे नेल को जगह दी है, इसके साथ ही उन्होंने तीसरे तेज गेंदबाज के रूप में अपनी टीम में खुद को शामिल किया है.

श्रीसंत (S. Sreesanth) की ऑल टाइम सबसे शांत खिलाड़ियों की प्लेइंग 11

गौतम गंभीर, विराट कोहली, रिकी पोंटिंग (उपकप्तान), सौरव गांगुली (कप्तान), शाहिद अफरीदी, शाकिब अल हसन, कीरोन पोलार्ड, हरभजन सिंह, शोएब अखतर, आंद्रे नेल, श्रीसंत.

ALSO READ: WTC Final खेलने के लिए भारतीय टीम को 10 में से कम से कम इतने मैचों में हासिल करनी होगी जीत, ICC ने जारी किया सभी टीमों का समीकरण