Placeholder canvas

IPL 2022: धोनी के कप्तान बनते चमके मोईन अली, बताया- बीच मैच में चोटिल होने के बाद भी कैसे की घातक गेंदबाजी

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में रविवार शाम को हुए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की धमाकेदार जीत हुई है। चेन्नई ने इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए 208 रनों का बड़ा स्कोर बनाया और दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 91 रनों से मात दे दी। 

इस जीत के साथ भी भले ही चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेऑफ में पहुंचने के चांस कम हो लेकिन उन्होंने अब प्वाइंट टेबल के गणित को दिलचस्प बना दिया है।

117 पर सिमट गई दिल्ली कैपिटल्स

दिल्ली कैपिटल्स

209 रनों के बड़े टारगेट का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स सिर्फ 117 रनों पर ही ऑलआउट हो गई। चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से स्पिनर मोइन अली ने 4 ओवर में 13 रन देकर 3 विकेट लिए। मोइन अली के अलावा मुकेश चौधरी, ड्वेन ब्रावो और सिमरनजीत सिंह ने 2-2 विकेट लिए।

अगर दिल्ली कैपिटल्स की बैटिंग की बात करें तो मिचेल मार्श 25 रन बनाकर हाई-स्कोरर रहे, कप्तान ऋषभ पंत ने 11 बॉल में 21 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। लेकिन इस बार भी वह अपने इस स्कोर को बड़ा नहीं कर पाए। इस आईपीएल में कई बार ऐसा हुआ है कि ऋषभ पंत अच्छी शुरुआत के बाद आउट हो रहे हैं।

ALSO READ:IPL 2022: अंपायर ने की गलती! आउट होने के बाद 8 सेकेण्ड तक अंपायर को घूरते रहे वार्नर, नितिन मेनन ने झुका ली नजरे, देखें वीडियो

सीएसके का हिस्सा होना है खास: मोईन अली

महेंद्र सिंह धोनी

मोईन अली ने मैच के बाद बातचीत में कहा,

“इस समय कोई भी जीत हमारे लिए अच्छी होती है। एक महान टीम के खिलाफ जीतना हमें आगे बढ़ने के लिए काफी आत्मविश्वास देता है। मुझे लगता है कि हमें एक अच्छा स्कोर मिला, हम अंत में कुछ से चूक गए, हम शायद 210-215 पर देख रहे थे, 200 से अधिक प्राप्त करके खुश थे। हमें पता था कि हमारे पास मौजूद स्पिनरों के साथ यह एक अच्छा स्कोर होगा। हम बस पल में, वर्तमान में बने रहे और अंत में कुछ अच्छे शॉट मिले। मैंने अपने टखने को थोड़ा सा चोटिल कर लिया था इसलिए मुझे अपना एक्शन थोड़ा बदलना पड़ा, लेकिन यह शायद अच्छे के लिए था। मेरी प्राथमिक बात यह है कि जितना हो सके इसे स्पिन करें, विकेट अब थोड़ा ग्रिप कर रहे हैं। हमारे पास एक अद्भुत प्रशंसक आधार है, सीएसके के लिए खेलना अद्भुत है क्योंकि मुझे नहीं पता था कि मेरे यहां आने से पहले (फैनबेस) कितना बड़ा था, लेकिन यह एक विशाल, विशाल मताधिकार है और प्रशंसक अविश्वसनीय है।”

ALSO READ:IPL 2022, CSK vs DC, STATS: आज मैच में बने 6 ऐतिहासिक रिकॉर्ड, महेंद्र सिंह धोनी और ड्वेन कॉनवे ने लगाई रिकॉर्ड की झड़ी