Lock upp kangana ranaut

Lock Upp 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कुछ समय पहले लॉक अप 1 (Lock Upp 1) होस्ट किया था और ये सीजन काफी हिट रहा था. कंगना रनौत ने जिस तरह से सीजन 1 होस्ट किया उसके बाद वो काफी चर्चा में रहीं और अब खबर आ रही है कि कंगना रनौत जल्द ही लॉक अप 2 (Lock Upp 2) लेकर आ रही हैं और इस बार उन्होंने सलमान खान से भिड़ने का फैसला कर लिया है. कंगना रनौत लॉक अप 2 को सलमान खान (Salman Khan) के बिग बॉस (Bigg Boss) से भिड़ते नजर आयेंगी.

हालांकि इस शो के मेकर्स एकता कपूर की तरफ से इस पर कोई अधिकारिक टिप्पड़ी नही की है. खबरों की मानें तो कंगना रनौत इस सीजन को और बेहतर बना सकती हैं, जिसके लिए कंटेंस्टेंट को फाइनल किया जाना शुरू हो गया है, लॉक अप 1 के विजेता स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) विनर रहे थे.

लॉकअप 2’ (Lock Upp 2) में ये कंटेंस्टेंट आ सकते हैं नजर

1.पुनीत सुपरस्टार

2.प्रियंका जग्गा

3.करण मेहरा

4.उमर रियाज

5.प्रियाकं शर्मा

6.सौंदर्या शर्मा

7.रैपर एमीवे

8.उर्फी जावेद

9.अर्चना गौतम

हालांकि मेकर्स ने अभी तक अधिकारिक तौर पर कुछ भी कन्फर्म नहीं किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इन 9 सेलेब्स का लॉक अप 2 में दिखना लगभग कन्फर्म माना जा रहा है.

ALSO READ: बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज लिए 15 सदस्यीय से सूर्यकुमार यादव की छुट्टी, ऋषभ पंत कप्तान, बुमराह की जगह इस खिलाड़ी का डेब्यू