IPL 2025: चेन्नई सुपर किंग्स से धोनी समेत कई स्टार खिलाड़ी बाहर, थाला फैंस को झटका नही हुआ यकीन
IPL 2025: चेन्नई सुपर किंग्स से धोनी समेत कई स्टार खिलाड़ी बाहर, थाला फैंस को झटका नही हुआ यकीन

IPL 2025: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार पूर्व खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी के फैंस को बड़ा झटका लगा है. फैंस के चेन्नई सुपर किंग्स के ड्रेसिंग रूम से निकल कर एक खबर सामने आ रही है जो थाला के फैंस के होश उड़ा सकते है. महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले साल से ही कप्तानी छोड़ दिया है. लेकिन उसके बावजूद वह टीम के साथ बने रहे है हालाँकि उनको सुपर 8 से ही बाहर होना पड़ा.

IPL 2025 में  इस बार ऐसी खबर आ रही है कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम धोनी समेत कई खिलाड़ी को बाहर करने वाली है. बता दें, आईपीएल 2025 में मेगा ऑक्शन से पहले कई खिलाड़ी रिलीज होने वाले है.

IPL 2025 में धोनी समेत इन खिलाड़ी की चेन्नई सुपर किंग्स से छुट्टी

आईपीएल 2025 (IPL 2025) से पहले मेगा ऑक्शन का आयोजन होने वाला है. इसमें कई खिलाड़ी नीलामी में भाग लेंगे. टीमें 4 खिलाड़ी ही रिटेन कर सकेंगी. ऐसे में सूत्रों द्वारा यह खबर सामने आ रहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स से महेंद्र सिंह धोनी समेत कई खिलाड़ी की रिलीज होने की खबर आ रही है. जिसमे आगामी नीलामी से पहले  रवींद्र जडेजा, मिचेल सेन्टनर, मोइन अली, अजिंक्य रहाणे, दीपक चाहर और डेरिल मिचेल जैसे बड़े नाम शामिल वाले खिलाड़ी को बाहर कर सकते है. बता दें धोनी के जाने के बाद यह खिलाड़ी भी टी20 के लिए फ्रेंचाइजी नहीं रखना चाहेगी.

CSK इन खिलाड़ियों कर सकती है रिटेन

IPL 2025 में इस बार नए नियम के मुताबिक़ रिटेन हुआ तो अबकी बार फ्रेंचाइजी 4 नहीं 6 खिलाड़ी को रिटेन कर सकती है. जिसमे CSK कप्तान ऋतुराज गायकवाड़, शिवम् दुबे, मथीशा पथिराना, और डेवोन कॉनवे जैसे धाकड़ खिलाड़ी को रिटेन कर सकती है.

ALSO READ:टी20 से संन्यास के बाद अब फिल्मों में नजर आयेंगे विराट कोहली, मशहूर बॉलीवुड के डायरेक्टर ने दिया बड़ा बयान