IPL 2025: टूटने के कगार पर पहुंच चुकी मुंबई इंडियंस, हार्दिक-रोहित के बाद अब सूर्यकुमार यादव इस टीम के बनेंगे नए कप्तान
IPL 2025: टूटने के कगार पर पहुंच चुकी मुंबई इंडियंस, हार्दिक-रोहित के बाद अब सूर्यकुमार यादव इस टीम के बनेंगे नए कप्तान

IPL 2025: भारतीय क्रिकेट टीम के टी20 के कप्तान सूर्यकुमार यादव इस समय अपने करियर के पीक पर दिख रहे है. जिसमे उनका नाम अब आईपीएल 2025  के मेगा ऑक्शन के पहले ही कई टीमों ने उनको ऑफर भेज दिया है. आईपीएल 2025 (IPL 2025) की मेगा ऑक्शन में अभी ज्यादा समय है नहीं हालाँकि अभी तारीख का ऐलान नहीं हुआ है. इसके पहले ही बड़े खिलाड़ियों के लिए ऑफर की लाइन लग रही है. इस बार आईपीएल 2025 (IPL 2025) के लिए मेगा ऑक्शन होने वाला है. इसलिए कई खिलाड़ियों की टीमें बदलने वाली है. कई टीम अपने खिलाड़ियों को रिलीज करेगी.

IPL 2025 में इस टीम ने सूर्या को दिया कप्तानी का ऑफर

अब ऐसी खबर आ रही है कि पिछले बार की चैंपियन टीम कोलकाता नाईट राइडर के मालिक शाहरुख़ खान ने IPL 2025 में सूर्या को कप्तानी ऑफर भी दे दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक, कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस के सूर्यकुमार यादव से संपर्क किया है. रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि केकेआर ने सूर्यकुमार को कप्तानी का ऑफर दिया है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में सूर्यकुमार यादव के केकेआर का कप्तान बनने की जानकारी दी गई है. बता दें, मुंबई के पहले सूर्यकुमार यादव कोलकाता में ही थे.

टूटने के कगार पर मुंबई इंडियंस

वही मुंबई इंडियंस की बात करे तो पिछले सीजन में ही रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने के बाद ही रोहित को टीम छोड़ने की बात सामने आई थी. अब हार्दिक पांड्या को भी लेकर खबर आ रही है कि मुंबई उनको कप्तान पद से हटाकर सूर्य कुमार यादव को कप्तान बना सकती है. लेकिन अब एक और बड़ी खबर आ रही है. जिसके बाद सूर्या को भी मुंबई इंडियंस छोड़ने का ऑफर मिल गया. हलांकि अभी ऑफिसियल जानकारी नहीं मिली है. लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस ऑफर का खुलासा हो चुका है. ऐसे में लगता है मुंबई इंडियंस टूटने के कगार पर पहुंच चुकी है.

ट्रेड के जरिये KKR में हो सकते है शामिल

आईपीएल 2025 (IPL 2025) से पहले मेगा ऑक्शन का आयोजन होना है. मेगा ऑक्शन में पहले टीमें सिर्फ चार खिलाड़ी ही रिटेन कर सकती थीं. हालाँकि अब नियम में बदलाव हो सकते है जिसमे 6 खिलाड़ी रिटेन कर सकते है. सुर्य कुमार यादव ट्रेड के जरिये KKR में शामिल हो सकते है. जिसमे कोई खिलाड़ी या तो पैसा से ये डील दोनों टीमों में हो सकता है.

ALSO READ:Reports: सूर्यकुमार यादव की कप्तानी पद से हुई छुट्टी, बांग्लादेश टी20 सीरीज में ये खिलाड़ी होगा टीम इंडिया का नया कप्तान