When and where to watch DPL 2024

Delhi Premier League 2024 Live streaming: दिल्ली प्रीमियर लीग (DPL 2024), दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (DDCA) द्वारा शुरू की गई डीपीएल 17 अगस्त से 8 सितंबर के बीच दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. दिल्ली प्रीमियर लीग में कुल 6 टीमों ने हिस्सा लिया है. इन टीमों के नाम साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स, ईस्ट दिल्ली राइडर्स, सेंट्रल दिल्ली किंग्स, नॉर्थ दिल्ली स्ट्राइकर्स, वेस्ट दिल्ली लायंस और पुरानी दिल्ली 6 है.

इस लीग (DPL 2024) में कई दिग्गज खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया है. इन खिलाड़ियों में ऋषभ पंत (Rishabh Pant), इशांत शर्मा (Ishant Sharma), हर्षित राणा (Harshit Rana), यश ढुल और अन्य जैसे खिलाड़ी दिल्ली की अलग-अलग टीमों के लिए दिल्ली प्रीमियर लीग (Delhi Premier League 2024) में खेलते हुए नजर आयेंगे.

कब और कहां खेले जायेंगे DPL 2024 के मैच

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (DDCA) ने पहली बार दिल्ली प्रीमियर लीग का आयोजन किया है. दिल्ली प्रीमियर लीग (DPL 2024) के सभी मैच नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जायेंगे. दिल्ली प्रीमियर लीग के सभी मैच भारतीय समयानुसार शाम 4:30 बजे से खेले जाएंगे. वहीं इस मैच का टॉस शाम 4. 00 बजे होगा.

बात करें इस मैच के लाइव प्रसारण की तो सभी मैचों के प्रसारण के अधिकार स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क के पास मौजूद हैं. आप स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क के अलग-अलग चैनलों पर ये मैच आप हिंदी, इंग्लिश के अलावा और कई भाषाओं में देख सकते हैं.

कैसे कर सकते हैं DPL 2024 का लाइव स्ट्रीमिंग तो कहां देख सकते हैं फ्री

दिल्ली प्रीमियर लीग (DPL 2024) के सभी मैचों के लाइव स्ट्रीमिंग की बात करें तो इस मैच को आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं. वहीं अगर आप इस मैच के अपडेट्स जानना चाहते हैं तो आप इस मैच से जुड़ी खबरें, लाइव अपडेट्स और रिकॉर्ड्स trendbihar.comपर देख सकते हैं.

अगर इस मैच के सभी मैचों के फ्री में लाइव देखने की बात करें तो जियों सिनेमा पर आप फ्री में सभी मैच देख सकते हैं, इसके लिए आपको किसी रिचार्ज की जरूरत नहीं है. आप अपने फोन में इस एप को इनस्टॉल कर सकते हैं और फ्री में सभी मैचों को लाइव देख सकते हैं.

ALSO  READ: गौतम गंभीर के कोच बनते ही इन 2 खिलाड़ियों का करियर खत्म, दिलीप ट्रॉफी में भी किसी टीम ने नहीं दिया मौका, कभी भी ले सकते हैं संन्यास