Placeholder canvas

VIDEO: पाकिस्तान के प्रैक्टिस एरिया से गुजर रहे थे धोनी, पकिस्तान का ये खिलाड़ी मिलने को हुआ उतावला, धोनी से कही ये बात

भारत और पकिस्तान के बीच महा मुकाबला 24 अक्टूबर रविवार को खेला जाना है. इससे पहले क्रिकेट के प्रेमियों में बेचैनी बढ़ती जा रही है. वही भारतीय टीम  के मेंटर महेंद्र सिंह धोनी भी मैदान में काफी खिलाड़ियों पर मेहनत करते हुए दिख जा रहे हैं. पाकिस्तान  टीम के खिलाड़ियों में भी बेचैनी देखने को मिल रही हैं. ये तब हुआ जब महेंद्र सिंह धोनी पकिस्तान के प्रैक्टिस एरिया से गुजर रहे थे.

पाकिस्तान प्रैक्टिस एरिया के पास पहुंचे धोनी

दरअसल, टीम इंडिया की प्रैक्टिस सेशन ख़त्म होने के बाद सभी भारतीय के मेंटर महेंद्र सिंह धोनी भी अपने होटल के लिए ग्राउंड से होते हुए जा रहे थे. होटल जाने के रास्ते में पकिस्तान का प्रैक्टिस ग्राउंड भी रास्ते में ही था. धोनी उसी रास्ते अपने अपने होटल  की ओर जा रहे थे. हालांकि धोनी का ध्यान उधर बिलकुल ही नहीं था वो अपने साथी के साथ बात करते हुए गुजर रहे थे तभी पाकिस्तान के तेज युवा तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे, उनको अपने इतने पास देखकर मिलने को उतावले हो गए.

दहानी उनको देखकर बार बार हाथ देकर इशारा करने लगे और बुलाने लगे. हालांकि माही का ध्यान उधर बिलकुल ही नहीं था बाद में उनके साथी ने दिखाया तब माही ने उनको थम्स अप किया. पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहनवाज दहानी ने अपना इंट्रोडक्शन देते हुए कहा- ‘आप धोनी हो, मैं दहानी हूं’.

यहाँ देखें वीडियो

शहनवाज दहानी

शाहनवाज

बता दें 23 साल के शाहनवाज दहानी पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज है जिनका पकिस्तान के लिए डेब्यू होना बाकी हैं. दहानी अपने तेज गेंदबाजी की धार से पकिस्तान के घरेलु क्रिकेट में कहर बरपाया हैं. उन्होंने घरेलु टी20 में खेले गए 18 मैच में 29 विकेट  चटकाए हैं. पकिस्तान सुपर लीग में मुल्तान सुल्तान टीम का हिस्सा हैं. अपने प्रदर्शन से काफी इम्प्रेस किया हैं.

ALSO READ: CSK ने महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य पर लिया फैसला,बताया रिलीज होंगे या किया जाएगा रिटेन