Placeholder canvas

IPL 2023: LSG की हार के बाद मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों ने नवीन उल हक़ को किया ट्रोल, फिर डिलीट कर दिया ट्वीट

कल खेले एलिमिनेटर मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपरजायंट्स को 81 रन से हरा दिया. इस हार के बाद लखनऊ लगातार दूसरी बार एलिमिनेटर में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई है. हालांकि इस मैच में लखनऊ के स्टार तेज गेंदबाज नवीन-उल-हक ने शानदार गेंदबाजी की.

नवीन ने चार महत्वपूर्ण खिलाड़ियों को आउट कर पवेलियन भेज दिया, जिसमें रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और कैमरून ग्रीन के अहम विकेट शामिल थे, लेकिन मैच हारने के बाद नवीन उल हक को शाबाशी तो मिली नही ऊपर से वह खूब ट्रोल हुए. आइए इसका कारण समझने की कोशिश करते हैं.

मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों ने किया ट्रोल

मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपरजायंट्स को एलिमिनेटर मैच में 81 रन से हरा दिया. मुंबई इंडियंस द्वारा दिए गए 183 रनों के लक्ष्य के जवाब में लखनऊ सुपर जायंट्स सिर्फ 101 रन बना सकी. मैच के बाद मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी संदीप वारियर्स ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला, जिसमें उनके साथ दो और खिलाड़ी टेबल पर रखे आम को घूर रहे हैं.

इसके अलावा राजस्थान रॉयल्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ने भी आम की इमोजी ट्विटर पर लगाई. पहले इन तस्वीरों को देखिए उसके बाद आपको नवीन-उल-हक और आम के कनेक्शन के बारे में बताते हैं.

नवीन-उल-हक और आम की क्या है कहानी?

राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच हुए मुकाबले में विराट कोहली और नवीन-उल-हक आपस में भिड़ गए थे. इसके बाद दोनों की इंस्टाग्राम स्टोरी की लड़ाई शुरू हुई. जब आरसीबी अपना मैच हार गई तब नवीन-उल-हक ने स्टोरी पर आम का फोटो लगाते हुए स्वीट मैंगो लिखा.

बस इसके बाद से जहां कही भी नवीन-उल-हक दिख रहे हैं, फैंस उन्हें विराट कोहली और स्वीट मैंगो के नाम से चिढ़ा रहे हैं. हालांकि इस टूर्नामेंट में विराट कोहली और नवीन-उल-हक दोनों ने बेहतर प्रदर्शन किया है.

ऐसे में फैंस को उनके व्यक्तिगत प्रदर्शन के बारे में ज्यादा बात करना चाहिए नाकि सिर्फ ट्रोल तक सीमित होना चाहिए.

ALSO READ: हार्दिक पंड्या के साथ खेल गये रोहित शर्मा, गुजरात टाइटंस के खिलाफ क्वालीफायर 2 में ये होगी मुंबई इंडियंस की प्लेइंग 11